टीवी एक्ट्रेस लवीना टंडन और पलक पर्षवानी की शार्ट फिल्म में धमाकेदार एंट्री

    Loading

    टेलीविजन की दुनिया में अपना नाम बना चुकीं और अपने काम से सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस लवीना टंडन और पलक पर्सवानी अब टीवी की दुनिया से एक कदम आगे निकल चुकी हैं। जी हां, टेलीविजन पर अलग-अलग किरदार निभा चुकीं ये एक्ट्रेस अब शॉर्ट फिल्म में कमाल कर रही हैं।

    दोनों पहली बार शॉर्ट फिल्म ‘रूम मैट’ में साथ नजर आ रहे हैं। जहां इन दोनों की मस्ती और खट्टी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. शॉर्ट फिल्म में दिखाया गया है कि जहां पलक लवीना को हर काम में बाधा डालती है तो वह पलक की बातों से तंग आ जाती है, लवीना पलक को ऐसा जवाब देती है कि पलक दिन में तारे देख सकती है। बहरहाल, हर पल को बहुत ही खूबसूरती से पेश किया गया है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Lavina Tandon (@lavinatandon05)

    प्रोडक्शन हाउस मेड इन इंडिया और स्काई 247 द्वारा निर्मित, यह लघु फिल्म रोशन गैरी भिंडर द्वारा निर्देशित है और लेखक सौम्या श्रीनाथ हैं। लघु फिल्म के निर्माता संतोष गुप्ता हैं। एक्ट्रेस लवीना टंडन की बात करें तो उन्होंने जोधा अकबर, नागिन, बालवीर, प्यार तूने क्या किया जैसे सभी बड़े टीवी सीरियल में अपना जलवा बिखेरा है, वहीं पलक पर्सवानी की बात करें तो वह स्प्लिट्स विला 7 के साथ-साथ सीरियल की भी प्रबल दावेदार थीं। बडी देवरानी। उन्होंने ये रिश्ते हैं प्यार के और मेरी हानिकारक बीवी में काम किया है। इसके अलावा ये दोनों वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। और बहुत जल्द ये दिन बेहद दिलचस्प शोज में नजर आने वाले हैं।