मनोरंजन

Published: Nov 09, 2021 07:00 AM IST

Happy Birthday Payal Rohatgiआज है पायल रोहतगी का जन्मदिन, जानें उनके जीवन से जुड़ी दिलचस्प बातें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) आज यानी 9 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 1984 को हैदराबाद में हुआ था। पायल ने फिल्मी दुनिया में टेलीविजन की दुनिया से कदम रखा था। बाद में धीरे धीरे एक्ट्रेस बॉलीवुड की दुनिया में आ गई। पायल ने कंप्यूटर इंजीनियरिंग में डिग्री प्राप्त की है। एक्ट्रेस कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। ऐसे में आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ  दिलचस्प बातें। 

पायल का सफर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा के साथ शुरू हुआ था। दरअसल पायल ने भी मिस इंडिया प्रतियोगिता में उसी साल हिस्सा लिया था जब प्रियंका और दिया ने हिस्सा लिया था। उसके बाद पायल ने टूरिज्म वर्ल्ड में हिस्सा लिया था वह उन्हें सुपर मॉडल के खिताब से नवाजा गया था। 

उसके बाद पायल लगातार कई विज्ञापनों में नजर आईं थी। उसके बाद एक्ट्रेस ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया। फिर 2006 में पायल ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया। पायल ने साल 2008 में बिग बॉस के 9वें सीजन में नजर आई। जब पायल बिग बॉस के घर में थी तभी उनकी बहुत अच्छी दोस्ती राहुल महाजन से हो गई थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। गौरतलब है कि साल 2010 में पायल ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाया था। 

पायल ने राहुल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उन्होंने एक्ट्रेस का सिर दीवार पर दे मारा था। जिसकी वजह से उनका सिर फट गया था। पायल का ये भी कहना था कि राहुल ने एक बार उन्हें फोन न उठाने की वजह से भी पीटा था। पायल ने संग्राम सिंह से शादी की है।