मनोरंजन

Published: Nov 18, 2022 11:48 AM IST

Uunchai Box Office Collectionबॉक्स ऑफिस पर ‘ऊंचाई’ का धमाल बरकरार, सातवें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म को प्रशसंकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म का सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन बरकरार रहा है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.81 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे से इसका आंकड़ा बढ़कर 3.64 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। फिल्म को पहले वीकेंड यानि तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर खास मुनाफा हुआ।

ये फिल्म तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.71 करोड़ रुपये का बिजनेस की। वहीं चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। फिल्म सोमवार को 1.88 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई। वहीं पांचवें दिन फिल्म 1.76 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.66 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं सातवें दिन फिल्म के कलेक्शन में और गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 1.56 करोड़ रुपये ही कमाए। फिल्म एक हफ्ते में कुल 17.02 करोड़ का बिजनेस किया है।

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, सारिका, नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगपा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी तीन बूढ़े दोस्तों पर आधारित है। जो अपने चौथे दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए एवरेस्ट बेस कैंप के लिए ट्रेक करते हैं।