मनोरंजन

Published: Jan 06, 2022 08:07 PM IST

Urfi Javedउर्फी जावेद की अनोखी वीडियो हुई वायरल, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई : उर्फी जावेद (Urfi Javed) टेलीविजन (Television) अभिनेत्री (Actress) है। इस वक्त उनकी एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रही है। जिसमें अभिनेत्री ने एक पीले रंग कि उल्टी शर्ट पहनी हुई है। सामान्य तौर पर व्यक्ति जब भी शर्ट पहनता है, तो उसके शर्ट के बटन आगे की तरफ होते है। लेकिन यहां अभिनेत्री ने अपने फैन्स का ध्यान खीचनें के लिए अपनी शर्ट को उल्टा पहनी है।

जिसमें शर्ट का बटन आगे कि तरफ नहीं बल्कि पीछे कि तरफ है और उन्होंने अपनी शर्ट कि कुछ ही बटन लगाई है। हालांकि, उन्होंने अपने शर्ट के हाथ कि बटन पूरी लगाई हुई है और अपने कानों पर एक पीला फूल लगाई है। वीडियो में अभिनेत्री काफी खुश दिखाई दे रही है।  अभिनेत्री अपने कर्ली बालों को एक मस्ती भरे अंदाज में अपने फैन्स को दिखाती है। इसके साथ ही वह अपने कान पर रखे फूल को जोर से हिलाती है। जिससे फूल कि डंडी टूट जाती है और वह फिर वहां से मुस्कुराते हुए चली जाती है।

उर्फी जावेद ने बड़े भईया कि दुल्हनिया, चन्द्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों कि हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, यह रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी कि, ये मेरे हमसफर, बिग बॉस ओटीटी  में अपनी प्रमुख भूमिका निभाई।