मनोरंजन

Published: Sep 29, 2021 03:51 PM IST

Viral Videoउर्फी जावेद ने लहंगा चोली में फ्लॉन्ट किया अपनी कमर पर बना टैटू, देखें वायरल Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिगबॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) घर के  बाहर आने के बाद लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। फिर से एक बार उर्फी अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में आ गई है।

दरअसल उर्फी ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी ने लहंगा चोली पहनकर अपने बदन पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी ने वेलवेट कलर के लहंगा चोली में नजर आ रही हैं। उर्फी का ये वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो रहा है। उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे है। उर्फी के इस वीडियो को फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है। 

गौरतलब है कि हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किया था। फोटो में उर्फी ने ब्लू कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी है। इस तस्वीर में उर्फी एक रेस्टोरेंट में बैठी हुई नजर आ रही थी। उर्फी अपनी उस तस्वीर में अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा था- ‘ये मेनू बहुत मज़ेदार था, और हां मेरी पीठ पर दानों और उनके निशान हैं। मैं इसे आसानी से एडिट कर सकती थी। पर मैं ऐसा नहीं करूंगी।  मेरे पीठ के मुंहासों और निशानों पर समाचार लेख आए हैं। किसी के पास भी परफेक्ट शरीर या चेहरा या त्वचा नहीं होता है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।