मनोरंजन

Published: Jan 28, 2022 05:30 PM IST

Urfi Javed Videoउर्फी जावेद ने 8 डिग्री तापमान में कराया फोटोशूट, ठंड से ठिठुरती आई नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : टेलीविजन (Television) की मशहूर (Famous) अभिनेत्री (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्डनेस (Boldness) के लिए लाइमलाइट (Limelight) में रहती है। अदाकारा आए दिन अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। उनकी पोस्ट का फैंस भी बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उर्फी जावेद की जिंदगी में भी काफी परेशानियां है। जहां एक तरफ इस सर्दी के मौसम में लोग अपने रजाई से जल्दी बाहर निकलने का नाम नहीं लेते।

वहीं, दूसरी तरफ उर्फी जावेद 8 डिग्री तापमान में अपने आगामी प्रोजेक्ट का वीडियो शूट करा रही है। अभिनेत्री द्वारा पोस्ट वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है, की उर्फी जावेद को ठण्ड लग रही है। वह बीच-बीच में ठिठुरते नजर आ रही है। अभिनेत्री ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा ‘8 डिग्री का तापमान है और उस वक्त उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी, उसमें उन्हें ‘तू जाने न’ गाना याद आ रहा था। अभिनेत्री कुंवर के बारे में भी लिखती है, उन्होंने लिखा ‘मैं कोई सिंगर नहीं हूं, लेकिन कुंवर एक अच्छे सिंगर है।

मैं 5 फीट 1 इंच की हूं : उर्फी जावेद

इसके साथ उन्होंने अपनी हाईट पर भी चर्चा करते हुए लिखा ‘मैं 5 फीट 1 इंच की हूं। लेकिन, कुंवर 6 फीट 3 इंच के है। इसलिए, उन्हें उनकी हाईट की बराबरी करने के लिए पाटला की जरूरत है’। उर्फी जावेद भले ही अपने पहनावे के लिए सुर्खियों में रहती हो। लेकिन, वो हमेशा बोल्ड ड्रेस ही नहीं पहनती है। वीडियो में अभिनेत्री पिंक आउटफिट में नजर आ रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। अभिनेत्री कुंवर के साथ किसी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। हालांकि, यह किसकी शूटिंग है यह अभी पता नहीं चल पाया है। जल्द ही इसके बारे में अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ शेयर करेंगी।