मनोरंजन

Published: Nov 30, 2021 12:20 PM IST

Viral Photoउर्फी जावेद एलुमिनियम फॉयल की ड्रेस में आई नजर, फैंस बोले- 'सस्ती रिहाना'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उनका यह फैशन कई लोगों को पसंद आता है तो किसी को नहीं। लेकिन उर्फी अपने बोल्ड व बिंदास अंदाज की वजह से लोगों के दिल में जगह बना चुकी है। वह हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के तौर पर नज़र आईं थी।

उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। उर्फी फिर एक बार सुर्खियों में आ गई है। 

ऐसे में उर्फी ने फिर एक बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उर्फी एलुमिनियम फॉयल से बानी ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना लुक कम्पलीट करने के लिए सिर पर एक ताज पहन रखा है। साथ ही उन्होंने अपने  बालों को खुला रखा हैं। उर्फी की ये ड्रेस अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के मेट गाला लुक की कॉपी है। ऐसे में अब उर्फी के इस लुक पर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर यूजर के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं।

एक यूजर ने कहा- ‘पागल औरत, वो फॉयल पेपर है।‘ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अब तो पक्का यकीन हो गया है कि सच में ये बहुत गरीब है, कपड़े ही नहीं हैं इसके पास।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें सस्ती रिहाना कह दिया। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उर्फी इन दिनों अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उर्फी पर उनके ड्रेस सेंस पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं। लेकिन उर्फी इन सब की परवाह नहीं करती है।  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।