मनोरंजन

Published: Sep 20, 2021 01:17 PM IST

Viral VideoUrfi Javed के अनबटन पैंट की लुक ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखें वायरल Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बिगबॉस फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) घर के बाहर आने के बाद लगातार अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी हुए है। उर्फी बिगबॉस के घर के बाहर आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। उर्फी हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। फिर से एक बार उर्फी अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में आ गई है। 

दरअसल हाल ही में उर्फी को हाल ही में एयरपोर्ट पर अजीबोगरीब आउटफिट में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस की इस आउटफिट से उनका बोल्ड अंदाज देखने मिला। लुक की बात करें तो उर्फी ने चेक्ड पैंट्स और क्रॉप टॉप पहना था। लेकिन जो अजीब बात है वे ये है की उर्फी ने पैंट की बटन को खुला छोड़ दिया था। उर्फी का ये वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। कुछ लोगों को उनका यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है। तो वहीं कुछ लोग उनने ट्रोल कर रहे है। 

एक ऊसर ने ट्रोल करते हुए लिखा- ‘जल्दी में भूल गई है शायद’ तो वहीँ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये कैसा फैशन सेंस है।’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘कैसे टिकी है।’ तो किसी ने कहा ये सब अटेंशन पाने के लिए कर रही है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा बनी थीं लेकिन 8वें दिन एविक्ट हो गईं। इसके अलावा  चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां और डायन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।