मनोरंजन

Published: Dec 10, 2021 11:55 AM IST

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Spotted Airportविक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए भरी उड़ान, देखें वायरल तस्वीरें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर जोड़ा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal- Katrina Kaif) ने आखिरकार गुरूवार को परिवार की मौजूदगी में शादी की। राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में दोनों सितारों ने एक दूसरे के हाथ पकड़ कर अग्नि के सात फेरे लिए। शादी के बाद अब सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग फोटोज काफी पसंद की जा रही हैं। इसी बीच शुक्रवार सुबह कैटरीना और विक्की पर्सनल हॉलीकॉप्टर से सवाई माधोपुर से जयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होते हुए दिखाई दिए। 

जयपुर एयरपोर्ट से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इसमें वह पर्सनल हॉलीकॉप्टर में पति विक्की के साथ बैठती दिखाई दे रही है। तस्वीरें काफी दूर से क्लिक की गई हैं तो वह काफी धुंधली हैं। लेकिन इन फोटोज से यह साफ हो जाता है कि यह दोनों न्यूली मैरिड कपल विक्की- कैटरीना हैं। आप देख सकते है कि तस्वीरों में कैटरीना येलो सूट में नजर आ रही हैं। 

 

आपको बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन की आउटफिट पहना हुआ था। इसमें वह दोनों भी काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे। विक्की जहां क्रीम कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिए वहीं कैटरीना शादी के लाल जोड़े में नजर आई।