हनीमून पर नहीं जाएंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, शादी के बाद मालदीव जाने की थी खबर

    Loading

    Katrina Kaif-Vicky Kaushal will not go on honeymoon, there was news of going to Maldives after marriage: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky Kaushal) ने गुरूवार 9 दिसंबर को शाही अंदाज में धूमधाम से शादी की। शादी के लिए कैटरीना और विक्की का परिवार राजस्थान गया था। शादी के बाद इस बॉलीवुड कपल ने फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सबको सरप्राइज कर दिया। शादी के दौरान कैटरीना और विक्की एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। रॉयल वेडिंग के बाद मीडिया में यह खबर तेजी से चल रही है कि बॉलीवुड का यह कपल हनीमून के लिए मालदीव जाने वाला है। राजस्थान से मुंबई आते ही कैटरीना और विक्की मालदीव के लिए उड़ान भरेंगे।

    इन सभी खबरों के बीच ETimes ने बताया कि विक्की और कैटरीना अपने हनीमून के लिए मालदीव नहीं जाएंगे। दूल्हा-दुल्हन का हनीमून सिक्स सेंस फोर्ट बड़वाड़ा में ही होगा। विक्की और कैटरीना शादी के बाद भी 12 दिसंबर तक लक्जरी रिसॉर्ट में रहेंगे। 12 तारीख के बाद दोनों मुंबई अपने घर लौट आएंगे। इसके बाद वह दोनों कही बात घूमने जाने के बजाय अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

     

    मिली जानकारी के अनुसार, ‘विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी के लिए काम से ब्रेक लिया था। अब जब शादी हो गई है तो वह अपने कमिटमेंट को पूरा करेंगे। यहीं वजह है कि शादी के बाद वह हनीमून पर नहीं जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगी। इस फिल्म में कैटरीना और सलमान एक बार फिर रोमांस करते दिखाई देंगे।