कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की हुई शादी, लाल लेहंगा, हाथों में चूड़ा पहन यूं आईं नजर, देखें पहली तस्वीर

    Loading

    Katrina Kaif-Vicky Kaushal got married, see first picture: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने आखिरकार आज (9 दिसंबर, 2021) धूमधाम से परिवार की मौजूदगी में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी कर ली। उनकी शादी की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थी। साथ ही शादी की खबरों के बीच फैंस अपने पसंदीदा जोड़े को पत्नी और पत्नी के रूप में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में हम आपके लिए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की [पहली तस्वीर लेकर आए है। इसके साथ ही सेलिब्रेटी कपल का पहला लुक भी सामने आ गया है।

    वायरल तस्वीरों में आप देख सकते है कि कैटरीना कैफ खूबसूरत लाल लहंगे में नजर आ रही है। उन्होंने शादी के लिए ट्रेडिशनल ज्वैलरी को चुना और अपने लुक को रॉयल रखा। वहीं विक्की कौशल सफेद रंग की शेरवानी में बेहद शानदार नजर आ रहे थे। दुल्हन कैटरिना के दोनों पूरे हाथों में मेहंदी लगी थी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saas Bahu Aur Saazish (@sbsabpnews)

    विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शाही अंदाज में इनकी शादी हुई है। कथित तौर पर, कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में अग्नि के सामने शादी की शपथ ली। आपको यह जानकार हैरानी होगी कि इस कपल ने अपने शानदार वेडिंग आउटफिट्स में एक-दूसरे को बखूबी कंप्लीट किया।