शादी के मंडप में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की ग्रैंड एंट्री, आज लेंगे सात फेरे, पढ़े पूरा वेडिंग शेड्यूल

    Loading

    Vicky Kaushal-Katrina Kaif’s grand entry in the wedding pavilion, today will take seven rounds, read the complete wedding schedule: सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का जश्न जोरों पर है, क्योंकि बॉलीवुड स्टार कपल शादी के बाद अपना नया जीवन शुरू करेंगे। विक्की-कैटरीना की शादी से जुड़ी मीडिया में कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। वेडिंग आउटफिर से लेकर वेन्यू तक फैंस विक्की-कैटरीना की शादी से जुड़ी सभी चीजें जानने के लिए बेताब है। ऐसे में इनकी शादी के दिन का पूरा शेड्यूल सामने आया है। ETimes ने अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘आज सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा रिसॉर्ट में शाही तरीके से विक्की-कैटरीना की शादी संपन्न होगी। इनकी शादी के लिए एक भव्य मंडप का निर्माण किया गया है।‘

    रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि ‘एक घोड़ा गाड़ी और एक पारंपरिक भारतीय डोली की व्यवस्था भी रिसॉर्ट के अंदर कई गई है। मंडप में कैटरीना जहां डोली में बैठ कर प्रवेश करेंगी, वहीं विक्की सफेद 7 घोड़ो की सवारी पर सवार हो कर मंडप में जाएंगे। विक्की-कैटरीना के परिवार वाले इनकी शादी के लिए काफी उत्साहित है। शादी में किसी को भी वीडियो और तस्वीरें लेने की अनुमती नहीं है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Daniya blogs (@daniyablogs8)

    सूत्र के अनुसार, विक्की-कैटरीना की संगीत सेरेमनी पूलसाइड में हुई है। समारोह में मौजूद 80-100 मेहमानों ने बॉलीवुड के कई गानों पर धमाकेदार डांस किया है।