विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी पर कंगना रनौत ने किया कमेंट, एज गैप पर कही ये बात

    Loading

    बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। यह जोड़ा 9 दिसंबर को सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में धूमधाम से शादी करने जा रहा है। विक्की-कैटरीना का परिवार और कुछ खास दोस्त शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान पहुंच गए है। बॉलीवुड के इस कपल की शादी राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में रॉयल स्टाइल से होगी। विक्की-कैटरीना की शादी पर बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बड़बोली अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिएक्शन दिया है। 

    कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बिना किसी का नाम लिए लिखा- ‘हमने कई कहानियां सुनी है कि एक अमीर सफल पुरुष ने अपने से कम उम्र की महिला से धूमधाम से शादी की… अब मैं एक अमीर, सफल और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में टॉप की जगह बनाने के कामियाब अभिनेत्री को सेक्सिस्ट मानदंडों को तोड़ते देख अच्छा लगा… आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई।’

    कंगना ने विक्की और कैटरीना की शादी से ठीक एक दिन पहले यह सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। बता दें, कैटरीना अपने होने वाले पति विक्की से उम्र में काफी बड़ी है। 38 साल की कैटरीना 33 साल के विक्की कौशल से शादी कर रही हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अभी तब विक्की और कैटरीना अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।