मनोरंजन

Published: Nov 10, 2022 02:47 PM IST

Vidya Balanविद्या बालन ने गूगल से की इस गाने की फरमाइश, जवाब सुन हुईं अवाक

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती है। जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में विद्या बालन ने गूगल से एक गाने की फरमाइश की। जिसका जवाब सुनकर वो चकित ही रह गई। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है।

जिसमें वो अपने मोबाइल के जरिए गूगल से साल 1995 में रिलीज फिल्म ‘नाजायज’ का मशहूर गाना ‘बरसात के मौसम में’ की डिमांड करती नजर आ रही हैं, लेकिन गूगल से उन्हें जो जवाब मिला वो वास्तव में काफी चकित कर देने वाला है। गाने के डिमांड पर गूगल ने जवाब दिया कि ‘दो ही लाइन बचा है वो भी आप ही गा लो।’ जिसे सुनने के बाद विद्या बालन उदास हो जाती है और वहां से चली जाती है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हेल्लो गूगल’ उनका ये वीडियो देखकर उनके फैंस हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी वीडियो को लाइक कर लाफिंग इमोजी शेयर कर रहे है।

विद्या बालन के इस वीडियो को अब तक एक लाख 87 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि विद्या बालन एक्टिंग के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों और महिलाओं के हित के लिए भी अपने विचारों को सामने रखने से पीछे नहीं हटती हैं। उनके सोशल मीडिया पर फैंस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम पर छह मिलियन से भी अधिक फैन फॉलोअर्स है।