मनोरंजन

Published: Jul 19, 2022 01:02 PM IST

Vineet Kumar Singh Body Transformation'रंगबाज 3' के लिए विनीत कुमार सिंह का जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, बढ़ाया इतने किलो वजन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम

मुंबई: एक्टर विनीत कुमार सिंह ने कई बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी वर्सेटिलिटी को साबित किया हैं। मुक्काबाज़ में शानदार प्रदर्शन के अवाला उन्होंने फिल्मों में कई ऐसे यादगाद किरदार निभाए जिसने दर्शकों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी है। इसमें बेताल का आर्मी ऑफिसर और गुंजन सक्सेना का सक्त आर्मी फोर्स पायलट रोल भी शामिल हैं। अब वो एक और दमदार किरदार के साथ लोगों को एंटरटेन करने के लिए रेडी हैं। हाल ही में विनीत कुमार सिंह के अपकमिंग शो रंगबाज़ 3:डर की राजनीति का ट्रेलर सामने आया है। इसके आते ही इंटरनेट पर हर तरफ तूफान मच गया है। इस सीरीज में विनीत, हारून शाह अली बेग (साहेब के नाम से भी जाने जाते हैं) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस किरदार के लिए उन्होंने अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया और सिर्फ कुछ दिनों के भीतर 10 किलो तक वजन बढ़ाया। जैसा कि हम सभी जानते थे कि उन्होंने मुक्काबाज़ के लिए एक बॉक्सर के रूप में खुद को बदल लिया और जिसके लिए उन्होंने पंजाब में मुक्केबाजों के साथ एक साल की कड़ी ट्रेनिंग भी की। अब एक बार फिर से उन्होंने रंगबाज 3 के लिए खुद को पूरी तरह से बदल दिया है और जो उनके लिए बेहद मुश्किल था। हाल ही में अभिनेता इस पर खुलकर बात करते दिखाई दिए हैं।

वे कहते हैं, ”इस रोल के लिए दस किलो वजन बढ़ाना काफी मुश्किल था लेकिन यह किरदार की मांग थी और मैं जो भूमिका निभा रहा था, उसे देखना मेरे लिए बहुत जरूरी था। मुझे किरदार के लिए सख्त आहार और कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ी। लेकिन यह एक शानदार सफर रहा है और मैं सीरीज के रिलीज होने के लिए एक्साइटेड हूं। यह एक डार्क, कॉम्प्लेक्स और साथ ही एक भावपूर्ण किरदार है और मुझे इसे निभाने में बहुत मजा आया। ”

विनीत कुमार सिंह इस साल कई और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगे जिसमें सिया, आधार, दिल है ग्रे शामिल हैं। (PR)