मनोरंजन

Published: Feb 14, 2022 10:06 AM IST

Karanvir Bohra Post Video करणवीर बोहरा ने वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी तीजे सिद्धू के लिए बनाया खाना तो वहीं विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ स्टेप डांस करते आए नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : वैलेंटाइन डे (Valentine Day) को बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स (Actors) ने ही नहीं बल्कि टेलीवजन (Television) स्टार्स ने भी बड़े धूमधाम से सेलिब्रेट (Celebrate) किया है। इस लिस्ट में अभिनेता (Actor) करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) भी शामिल है। उन्होंने ने तो अपनी पत्नी तीजे सिद्धू (Teeje Sidhu) के साथ एक अनोखे अंदाज में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते नजर आए। जी हां वैलेंटाइन डे के दिन अभिनेता ने किचेन शेफ का ड्रेस और कैप पहने अपने पत्नी के लिए अपने हाथों से खाना बनाया।

गौर करने वाली बात तो यह है की तीजे सिद्धू ने अपने पति को फिल्मी मजाकिया अंदाज में कहा ‘जा जी ले अपनी जिंदगी’ जिसपर करणवीर ने कहा मेरी वैलेंटाइन तो तुम हो। इनके वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन में इनके साथ विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी अपना पहला वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया है। 14 दिसंबर को इस कपल ने शादी के सात फेरे लिए थे।

इस कपल ने 3 साल तक एक-दुसरे को डेट किया था। करणवीर बोहरा ने अपने इन्स्टाग्राम पर इस वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट का वीडियो पोस्ट किया है। पोस्ट वीडियो में साफ नजर आ रहा है, की इस दो जोड़े ने कितनी मस्ती के साथ अपने इस पल को सेलिब्रेट किया है। वीडियो में करणवीर बोहरा और विक्की जैन अपने होंठों से गुलाब का फूल दबाए है और उनकी-उनकी पत्नियां उनके मुंह से ये गुलाब का फूल छीनती नजर आ रही है।

इस रोमांटिक पल पर अंकिता लोखंडे रेड कलर का आउटफिट पहने नजर आई, तो वहीं तीजे सिद्धू पिंक कलर का आउटफिट पहने दिखाई दे रही है। इस कपल ने स्टेप डांस भी किया है। उनके इस पोस्ट वीडियो को अब तक 22 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।