Neha Kakkar
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : प्ले बैक सिंगर (Play Back Singer) नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति (Husband) मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने वैलेंटाइन डे (Valentine day) को एक अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट (Celebrate) किया है। नेहा कक्कर ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर भी पोस्ट की है। पोस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है, की कैसे इस कपल ने वैलेंटाइन डे को एक रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया है। 

    इस अवसर पर इन दोनों ने अपने रूम को भी अच्छे से सजाया है। ऐसे मौके पर ये दोनों काफी खुश और रोमांटिक होते दिखाई दे रहे है। पहले रोहनप्रीत ने नेहा को गुलाब का फूल देकर वैलेंटाइन डे विश किया, तो वहीं इसका जवाब देते हुए नेहा ने भी हार्ट शेप रेड कलर का बैलून रोहनप्रीत को देते हुए और लिपलॉक करते हुए वैलेंटाइन डे विश की और बाद में इस कपल ने चॉकलेट फ्लेवर का केक काटा। इस दौरान रोहनप्रीत भी नेहा को किस करते दिखाई दे रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

    नेहा कक्कड़ ने इस रोमांटिक भरे पल की तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखी ‘वह अपने नेहू को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते! आई लव यू रोहनप्रीत सिंह सभी को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे’ इसका जवाब देते हुए रोहनप्रीत ने लिखा ‘आई लव यू मिसेज सिंह !!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

    गौरतलब है की नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अपने प्यार को जाहिर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते है। एक गाने की शूटिंग के दौरान नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद ये एक-दुसरे को प्यार करने लगे। कुछ महीनों की डेटिंग के बाद इन दोनों ने अक्टूबर 2020 में शादी कर ली थी। उनकी जोड़ी को उनके फैंस भी काफी पसंद करते है।