मनोरंजन

Published: Jan 24, 2022 01:59 PM IST

Lara Duttaलारा दत्ता ने शादी के बाद क्यों छोड़ा एक्टिंग करियर, एक्ट्रेस ने बाद में किया खुलासा

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : पूर्व (Former) मिस यूनिवर्स (Miss Universe) लारा दत्ता (Lara Dutta) बॉलीवुड (Bollywood) की कामयाब एक्ट्रेस (Actresses) में से एक है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शरुआत 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। लेकिन, एक समय ऐसा आया जब लारा दत्ता ने एक्टिंग करियर से ब्रेक ले लिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरियां बना ली।

लारा के इस फैसले के बाद बॉलीवुड इंड्रस्टी और उनके फैंस के मन मे यही सवाल था कि, लारा ने ऐसा क्यों किया? लेकिन अब लारा दत्ता ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। लारा दत्ता ने फिल्मो में ब्रेक लेने की वजह का खुलासा करते हुए कहा- ‘मैं अगर ईमानदारी से बोलूं तो मैंइससे थोड़ा ऊब गई थी। एक ही रोल प्ले करके, मुझे ऐसे रोल्स मिलने शुरू हो गए थे।

 

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती थी

जिसमें मैं किसी की पत्नी या गर्लफ्रेंड होती थी और ऐसा तब था जब मुझे इंडस्ट्री में आए 10 साल हो चुके थे’। अभिनेत्री ने आगे कहा ‘फिल्मों से मेरे ब्रेक लेने की एक और वजह थी और वह थी मेरी बेटी सायरा’। वो उस वक्त अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहती थी। 

लारा दत्ता ‘कौन बनेगी शिखरवती’ में आई नजर 

वहीं अगर हम बात करें लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वह वेब सीरीज ‘कौन बनेगी शिखरवती’ में नजर आई थी। इस वेब सीरीज में उनके साथ नसीरुद्दीन शाह, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, रघुबीर यादव, अन्या सिंह, और वरुण ठाकुर जैसे कई और कलाकार नजर आए थे।