Manisha Koilara
Photo- Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की खुबसुरत (Beautiful) और मशहूर (Famous) अभिनेत्री (Actress) मनीषा कोईलारा (Manisha Koilara) 90 के दौर की अभिनेत्री है। इन्होंने कई फिल्मों (Films) में काम किया है। अपनी खूबसूरती के लिए ये हमेशा सुर्खियों में रही है। अभिनेत्री इस वक्त काठमांडू (Kathmandu) (नेपाल) में अपने घर में है। अभिनेत्री भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हुई हो। लेकिन, अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

    तस्वीर में मनीषा कोईलारा काफी कमजोर नजर आई। वो अपने आलिशान घर में सोफे पर बैठी नजर आई। ठंड के चलते उन्होंने गर्म कपड़े पहन रखें है। वह तस्वीर में मुस्कुराती दिखी। उनके पोस्ट इस तस्वीर पर उनके फैंस काफी मायूस दिखे कई ने तो कमेंट करते हुए कहा ‘आप काफी कमजोर हो गई है’। एक यूजर ने कमेंट में लिखा ‘सच में आप बहुत अच्छी लग रही है। कृपया अपना ख्याल रखें, खासकर सर्दियों में, बहुत सुंदर पोस्ट। एक दुसरे यूजर ने लिखा ‘आई मिस यू मैम आप कितनी कमजोर हो गई है। एक अन्य यूजर ने लिखा आप समय के साथ और भी खूबसूरत दिख रही हैं, अनुग्रह और आकर्षण का एक प्याला। मुझे लगता है कि आपके कार्यक्षेत्र में अभी भी कुछ और प्रतिष्ठित अध्याय बाकी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

    मनीषा कोईलारा फिल्म ‘लाल बादशाह’ में आई नजर   

    मनीषा कोईलारा कई सफल फिल्मों में अपना किरदार निभाकर फिल्मों को हिट बनाया है। इनके फिल्मों की लिस्ट में कई फिल्में शामिल है। जिसमें ‘बाघी’, ‘हिंदुस्तान की कसम’, ‘अचानक’, ‘मुंबई एक्सप्रेस’, ‘सनम’, ‘लाल बादशाह’, ‘अग्नि साक्षी’, ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘जानी दुश्मन’, ‘सौदागर’, ‘दिल से’, ‘बॉम्बे’, ‘संजू’ जैसी कई फिल्में शामिल है।