मनोरंजन

Published: May 06, 2022 05:12 PM IST

Yami Gautam Met Kiran Bediकिरण बेदी से मिलीं यामी गौतम, बोलीं- उनसे मिलना वाकई सम्मान की बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) यामी गौतम (Yami Gautam) की अभी हाल ही में फिल्म (Movie) ‘दसवी’ (Dasvi) ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री आईपीएस ज्योति देसवाल के किरदार में नजर आई। अदाकारा अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। पोस्ट तस्वीर में अभिनेत्री पुडुचेरी की पूर्व उपराज्यपाल किरण बेदी से हैंडशेक करती नजर आ रही है। अभिनेत्री के चेहरे पर एक उत्साह की खुशी झलक रही है।

दरअसल, यामी गौतम गोवा फेस्ट 2022 के 15वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में पहुंची है। जहां पर उनकी मुलाकात पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी से हुई। वो अपनी इस मुलाकात से काफी खुश है। उन्होंने अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं चंडीगढ़ में पली-बढ़ी थी और मेरी सबसे मजबूत प्रेरणाओं में से एक मेरी फैन-गर्ल है! मैं यह कभी नहीं भूल सकती कि कैसे एक सुनियोजित शहर बेहतर के लिए और बदल गया, जब मैडम वहां तैनात हो गईं! डोर टू डोर पुलिस हर घर का दौरा करती थी और हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करती थी! शहर के दूर-दराज के इलाकों में भी रात में सख्त गश्त शुरू की गई थी! गोवा फेस्ट 2022 में कल डॉ किरण बेदी से मिलना वास्तव में मेरे लिए एक सम्मान की बात थी।’ 

अगर हम बात करें यामी गौतम के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेत्री अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म ‘लॉस्ट’ में अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पंकज कपूर भी अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। अभिनेत्री ‘ओह माय गॉड’ की सीक्वल फिल्म में भी अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी।