जानिए क्यों आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की रिसेप्शन पार्टी में जाने से कतरा रही थीं मलाइका अरोड़ा?

    Loading

    मुंबई: 14 अप्रैल को परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बाद, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) ने 16 अप्रैल को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक शानदार रिसेप्शन होस्ट की थी। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए थे। शाहरुख खान और गौरी खान जैसे सेलेब्स शामिल थे। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी हमेशा की तरह ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थी। हालाँकि, रणबीर और आलिया के रिसेप्शन ने मलाइका की सड़क दुर्घटना के बाद पहली बार आउटिंग की थी। 

    मलाइका अरोड़ा ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए मैं पूरी तरह से फिट नहीं थी। मैं इस दौरान डरी हुई और चिंतित थी। मुझे कहीं भी, बाहर निकालने के लिए काजोलिंग की जरूरत होती है।  वास्तव में, रणबीर और आलिया की शादी में शामिल होने के लिए कुछ काजोलिंग करनी पड़ी। कार में होने से ज्यादा, कार के आसपास इतने सारे लोगों को देखकर मैं डर गई थी। अब, जब मैं कार में बैठता हूं, तो मैं सीटबेल्ट लगाता हूं, भले ही मैं पिछली सीट पर बैठा हो।’

    बता दें, 2 अप्रैल को, मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के वापस जाते समय एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। वह अपनी रेंज रोवर में थीं जब उनकी कार दो अन्य कारों के बीच फंस गई। मलाइका अरोड़ा की कार का ड्राइवर संतुलन खो बैठा और एक्सप्रेस-वे पर दूसरी कारों से टकरा गया। मामूली चोट लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।