मनोरंजन

Published: Mar 31, 2022 08:14 PM IST

Yami Gautam Picturesयामी गौतम फिल्म 'दसवीं' के स्क्रीनिंग के बाद पहुंची ताजमहल, निम्रत कौर भी दिखी साथ

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस (Actress) यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों सुर्खियों में है। वो अपने आगामी फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर काफी उत्साहित है। उनके दर्शक भी इस फिल्म को देखने के लिए उतावले हो रहे है। अभिनेत्री हाल ही में अभिषेक बच्चन और पूरी टीम के साथ अपनी अभिनीत आगामी फिल्म ‘दसवीं’ की स्क्रीनिंग के लिए आगरा के सेंट्रल जेल पहुंची थी। जहां पर उन्होंने फिल्म का भरपूर प्रमोशन किया। वहां से फुर्सत मिलते ही यामी गौतम सीधा आगरा के ताजमहल पहुंची।

वो अकेली नहीं गई बल्कि उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी और एक्ट्रेस निम्रत कौर भी साथ थी। उन सभी ने वहां खूब मस्ती किया और तस्वीरें भी खिंचवाई। उन्होंने अपने इन तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर की है एक तस्वीर में यामी गौतम गोल्डन कलर का वनपीस पहनें और आंखों में स्टाइलिश चश्मा पहने पोज देती नजर आ रही है। वहीं दुसरे तस्वीर में वो अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा कि फिल्म की शूटिंग आगरा में हुई, इसलिए यहां का दौरा भी दिल से शुरू किया है।

उनके इस तस्वीरों को अब तक 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। यामी गौतम फिल्म ‘दसवीं’ में अपनी मुख्य भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन नजर आएंगे मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।