मनोरंजन

Published: Jun 04, 2022 07:46 PM IST

Yami-Aditya Marriage Anniversaryयामी गौतम ने पति आदित्य धर को पहली मैरिज एनीवर्सरी पर की विश, शेयर की शादी का वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) यामी गौतम (Yami Gautam) के शादी (Marriage) को आज एक साल पूरे हो गए है। आज ही के दिन यामी गौतम फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ जीने-मरने की कसमें खाई थी। अभिनेत्री फिल्म निर्देशक के साथ 4 जून 2021 को गुपचुप तरीके से शादी के सात फेरे ली थी। इस शादी में केवल यामी गौतम और आदित्य धर के परिवार वाले और करीबी ही मौजूद थे बाद में वो अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करके सबको सरप्राइज की थी। आज इस बड़े खुशी के मौके पर यामी गौतम अपने पति के साथ इस दिन को सेलिब्रेट कर रही है।

अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के खास पलों का वीडियो शेयर की है। जिसमें मेहंदी फंक्शन से लेकर वेडिंग सेरेमनी तक के अनमोल पल शामिल है। वीडियो में आदित्य धर यामी गौतम का काफी केयर करते नजर आ रहे है। वीडियो में ये कपल काफी खुश भी दिखाई दे रहे है। यामी गौतम ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘आप जो कुछ भी करते है। उसके लिए आप कौन है। मैं हमेशा आभारी रहूंगी कि आप मेरे जीवन में हैं। पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं!’ उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस के बधाई और शुभकामनाओं का तांता लगा है। उनके इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। 

अगर हम बात करें यामी गौतम के वर्कफ्रंट की तो यामी गौतम आखिरी बार फिल्म ‘दसवी’ में नजर आई थी। अभिनेत्री बहुत जल्द उमेश शुक्ला की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। वहीं आदित्य धर ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशन से लोगों में अच्छी पहचान बना चुके है। इस फिल्म में यामी गौतम जैस्मिन के किरदार में नजर आई थी।