देश

Published: Dec 25, 2021 05:01 PM IST

Corona Updatesकर्नाटक के मेडिकल कॉलेज के 33 छात्र पाए गए कोरोना पॉज़िटिव, सभी को अस्पताल में किया गया आइसोलेट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Image

नई दिल्ली: देश (India) में ओमीक्रोन (Omicron Updates) का खतरा बढ़ गया है। लगातार कोरोना (Coronavirus) के नए वेरिएंट से संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच कर्नाटक में कोलार के एक मेडिकल कॉलेज के 33 मेडिकल छात्रों के कोरोना पॉज़िटिव (Covid Positive) होने की खबर है। बताया जा रहा है कि, सभी छात्रों को अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। 

एएनआई ने जिला निगरानी अधिकारी के हवाले से बताया है कि, कर्नाटक के कोलार के एक मेडिकल कॉलेज के 33 मेडिकल छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। सभी छात्रों को अस्पताल में आइसोलेट किया गया है।

इससे पहले कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) ने शनिवार को कहा कि वह देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रविवार को बेंगलुरु (Bengaluru) में कोविड-19 पर विशेषज्ञों के साथ बैठक करेंगे।

बोम्मई ने कहा, देश में ओमीक्रोन के मामले बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र, केरल के साथ-साथ तमिलनाडु में भी कोविड​​-19 के मामले बढ़ रहे हैं। इससे मैं चिंतित हूं। बेंगलुरु पहुंचने के बाद, मैं सभी महत्वपूर्ण लोगों के साथ चर्चा करूंगा और वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए अगले कदम पर फैसला करूंगा। राज्य में पूर्व में जारी दिशा-निर्देश अब भी लागू हैं। हालांकि, स्थिति की समीक्षा के बाद और सख्त कदम उठाए जा सकते हैं।

बता दें कि, बढ़ते कोरोना मामलों के बीच कर्नाटक में ओमीक्रोन ने चिंता और भी बढ़ा दी है। राज्य में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के अब तक 31 मामले आए हैं और ज्यादातर संक्रमितों में किसी तरह के लक्षण नहीं थे। इन संक्रमितों में बच्चों-किशारों को छोड़कर सभी का टीकाकरण किया जा चुका है।