देश

Published: Oct 11, 2022 12:03 PM IST

Anti-Extortion Cell's Big Actionएंटी एक्सटॉर्शन सेल की बड़ी कार्रवाई, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के डी गैंग से जुड़े 5 लोग गिरफ्तार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Dawood Ibrahim File Photo

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच (Cell of Mumbai Crime Branch) की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (Anti-Extortion Cell) ने अंडरवर्ल्ड (underworld) डॉन दाऊद इब्राहिम के डी गैंग से जुड़े 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की  एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने इन्हें रंगदारी मामले में गिरफ्तार किया है। एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए इस गैंग के पांच लोगों को धर दबोचा है। 

बता दें यह गैंगस्टर छोटा शकील के करीबी सलीम फ्रूट और दाऊद के करीबी रियाज भाटी की गिरफ्तारी के बाद आया है। अब मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की गई है। क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की ‘डी कंपनी’ से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि मुंबई से धीरे-धीरे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का प्रभाव खत्म होता जा रहा है। मुंबई पुलिस के साथ-साथ तमाम सुरक्षा एजेंसियां उसके गुर्गों को खत्म करने में लगी हैं। मुंबई क्राईम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल डी ग्रुप के गुर्गों पर पैनी नजर रखे हुए हैं।