देश

Published: Jul 24, 2023 02:20 PM IST

Building collapsed in Junagadhगुजरात के जूनागढ़ में बड़ा हादसा, इमारत गिरने से कई लोग मलबे में दबे; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - ANI

गुजरात: गुजरात के जूनागढ़ से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। एएनआई रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को जूनागढ़ के कड़ियावल इलाके में एक इमारत ढह गई। इस हादसे में कई लोगों के दबने की खबर आ रही है। फ़िलहाल अभी तक अधिकारिक तौर पर कितने लोग दबे हैं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन घटना के तुरंत बाद प्रसाशन हरकत में आ गई है।

स्थानीय पुलिस और SDRF की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। उनके साथ स्थानीय लोगों ने भी मिलकर मलबा हटाने का काम शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि जो इमारत जमीदोज हुई है वो दो मंजिला थी। वहीं इमारत के नीचे कई दुकानें थी जहां पर लोग अक्सर इकठ्ठा होते थे।अब तक तो जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक मलबे में दर्जनभर से ज्यादा लोग दबे हो सकते हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश से आधा भारत मुसीबतों से जूझ रहा है। महाराष्ट्र के पड़ोसी राज्य गुजरात में भी लगातार बारिश हो रही है। वहीं जूनागढ़ में कई कच्चे मकान बारिश के कारण ढह गए हैं। इसके अलावा कई जगहों पर पानी भर गया है।