Rajendra Singh Gudha, Rajsthan, Rajshthan News, Rajasthan minister Rajendra Singh Gudha, Congress, Rajasthan Vidhansabh, Congress leaders attacked punched kicked on Rajendra Singh Gudha
Pic Source - ANI

Loading

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नही ले रही है। उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है। गुढ़ा के आरोप के मुताबिक सोमवार को कांग्रेस नेताओं ने उन्हें लात मारी और विधानसभा से खींचकर बाहर निकाल दिया।

 कांग्रेस नेताओं ने लात मारी और मुक्के बरसाए
मंत्री पद से बर्खास्त हुए राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने आरोप लगाते हुए कहा कि लगभग 50 लोगों ने मुझ पर हमला किया, मुझे मुक्का मारा, लात मारी और कांग्रेस नेताओं ने मुझे विधानसभा से खींचकर बाहर निकाल दिया। राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष ने मुझे बोलने तक नहीं दिया। मेरे ऊपर आरोप लगे कि मैं बीजेपी के साथ हूं। मैं जानना चाहता हूं कि मेरी गलती क्या है?

अपने ही सरकार के खिलाफ बोलने पर हुए थे बर्खास्त
बता दें, राजेंद्र सिंह गुढ़ा राजस्थान सरकार में मंत्री पद पर आसीन थे। उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर अपने ही सरकार के खिलाफ सदन में आवाज उठाई थी। मानसून सत्र के दौरान उन्होंने विधान सभा में सरकार को घेरा और राज्य में हो रहे महिला अपराधों को लेकर सरकार से सवाल किया था। जिसके बाद मुख्य मंत्री आशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त करने की अनुशंसा की थी। राज्यपाल ने स्वीकार करते हुए गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त की दिया था।