देश

Published: Sep 15, 2021 11:37 AM IST

Chirag Paswan-Prince Raj प्रिंस राज के खिलाफ रेप के आरोप में दर्ज FIR पर चिराग पासवान ने दी प्रतिक्रिया, बोले-जो दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
चिराग पासवान (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के समस्तीपुर से लोकसभा सांसद प्रिंस राज (LJP MP Prince Raj) के खिलाफ दिल्ली (Delhi) में रेप का मामला दर्ज हो गया है। एक महिला ने उनके खिलाफ यह केस दर्ज कराया है। दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में दर्ज एफआईआर में चिराग पासवान (Chirag Paswan) का भी जिक्र है। पूरे मामले पर प्रिंस राज की प्रतिक्रिया नहीं आयी है। लेकिन आज एलजेपी नेता चिराग पासवान ने इस केस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए।

वहीं पूरे मामले पर एलजेपी नेता चिराग पासवान ने कहा कि जो दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए। FIR में मेरा नाम आया है जहां कहा गया है कि मेरी जानकारी में था। मैं तो कह ही रहा हूं कि मेरी जानकारी में था। मैं पहला व्यक्ति हूं जिसने सलाह दी कि ये आपराधिक मामला है इसलिए पुलिस में जाना चाहिए। 

चिराग पासवान की प्रतिक्रिया-

ज्ञात हो कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज ने रेप के आरोप में मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 376 (2) (के), 506, 201, 120 बी के तहत एफआईआर दर्ज हुई है।