देश

Published: Nov 26, 2022 10:43 AM IST

Jind Accidentहरियाणा: जींद में भयंकर सड़क हादसा, ट्रक-बस की टक्कर में 1 की मौत, 50 घायल, 20 रेफर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

नई दिल्ली. आज यानी शनिवार को हरियाणा (Haryana) में जींद (Jind) के जुलाना इलाके में एक रोडवेज की बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 1 की मौत हो गई है और करीब 60 लोग घायल हुए हैं। खबरों के अनुसार यह बस आज सुबह लगभग 5:30 बजे जींद से गुरुग्राम के लिए निकली थी। नेशनल हाईवे 352 जींद रोहतक मार्ग पर यह सड़क हादसा हुआ है।

वहीं इनमे से 20 यात्रियों की गंभीर हालात देखते हुए उन्हें PGI रोहतक रेफर कर दिया। इस हादसे में बस व ट्रक के आगे का पूरा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जुलाना पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। जुलाना पुलिस ने बताया कि उनकी एक टीम PGI रोहतक गई है। जहां पर घायलों के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई करेगी।

घटना के अनुसार बस आज याने शनिवार सुबह जींद बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर गुरुग्राम के लिए निकली थी। जानकारी दें कि, जींद-रोहतक मार्ग पर निर्माण का काम चल रहा है। इसके कारण रास्ते को वन वे किया हुआ है। जैसे ही बस गांव जैजैवंती के निकट पहुंची तभी सामने से आते हुए ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के समय बस व ट्रक दोनों की ही स्पीड ज्यादा थी। इसमें रोडवेज व ट्रक के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वहीं ट्रक चालक कैबिन में ही फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।