देश

Published: Nov 10, 2021 09:56 AM IST

Heavy Rains in Tamil Naduतमिलनाडु में लगातार हो रही बारिश से क्षतिग्रस्‍त हुए दर्जनों घर, स्‍कूल-कॉलेज बंद; जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
तमिलनाडू में बारिश का तांडव (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: तमिलनाडू में लगातार हो रही बारिश (Heavy Rains in Tamil Nadu) से लोगों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। कई जगहों पर घरों को नुकसान पहुंचा है। साथ ही घरों में पानी भर गया है। ऐसे में अगर बरसात नहीं रुकी तो लोगों की परेशानियां और भी बढ़ सकती हैं। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ है। 

ज्ञात हो कि तमिलनाडु में लगातार हो रही बारिश के कारण दर्जनों घर ढह गए हैं। सूबे में हालात को देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से एक्शन मोड़ में है। 10 और 11 नवंबर को स्कूल-कॉलेज को बंद रखा गया है। इससे पहले मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेन्नई में भारी बारिश से प्रभावित हुए इलाकों का दौरा कर जरूरतमंद लोगों को भोजन सहित कई जरूरी सामान बांटा है। 

बारिश की वजह से चेन्नई के कोलाथुर इलाके में जलभराव-

गौर हो कि राज्य में लगातार हो रही बारिश के चलते अब तक पांच लोगों की जान गई है। सूबे के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन ने कहा कि लगातार हो रही बारिश के कारण अब तक पांच लोगों की मौत हुई है। उन्होंने अंदेशा जताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।