देश

Published: Sep 08, 2021 03:05 PM IST

Jharkhand Namaz Room Rowझारखंड विधानसभा में नमाज के कमरे पर बवाल जारी, बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन कर कहा-शिवलिंग और हनुमान जी की मूर्ति स्थापित कर हमें भी अवसर दें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
बीजेपी का रांची में विरोध प्रदर्शन (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: झारखंड विधानसभा में नमाज (Jharkhand Namaz Room Row) के लिए अलग से कमरा देने को लेकर सियासी पारा गरमाया हुआ है। बीजेपी इस मसले पर लगातार हमलावर है। सोमवार को भाजपा विधायकों ने इसे लेकर खूब हंगामा किया था। साथ ही इसे रद्द करने की मांग की थी। इसी कड़ी में आज भाजपा ने रांची (Ranchi) में नमाज के लिए अलग कमरा देने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि वहां शिवलिंग और हनुमान जी की मूर्ति स्थापित करें। हमें भी जगह दें।

भाजपा नेता ने कहा कि जो कमरा आवंटित किया गया है अगर उसे वापस नहीं किया तो हम यहीं बैठेंगे। अगर वापस नहीं किया तो हमें भी सोमवार को वहां जलाभिषेक करने का अवसर प्रदान करें। वहां शिवलिंग और हनुमान जी की मूर्ति स्थापित करें। हमें भी जगह दें।

बीजेपी ने रांची में किया विरोध प्रदर्शन-

वहीँ झारखंड विधानसभा परिसर में नमाज के लिए अलग से कमरा देने के फैसले को भी बीजेपी लगातार रद्द करने की मांग कर रही है। इससे पहले विधानसभा में भाजपा ने भजन-कीर्तन किया था। यहां भाजपा विधायकों ने जय श्रीराम के नारे भी लगाये थे। देवघर से भाजपा विधायक नारायण दास तो पुजारी की वेशभूषा में दिखाई दिए थे।