देश

Published: Oct 05, 2021 11:20 AM IST

Lakhimpur Kheri Violenceलखीमपुर खीरी मामले पर बीजेपी का पलटवार, मोहसिन रजा बोले-विपक्ष के लोग लाशों पर राजनीति करने वाले

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मोहसिन रजा (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Violence) में हुई हिंसा के बाद से ही लगातार सियासी बयानबाजी तेज है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी सहित तमाम दल लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। इन सब के बीच भाजपा ने भी पूरे मामले को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है। यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza) ने कहा कि विपक्ष के लोग लाशों पर राजनीति करने वाले हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि हम लखीमपुर में हुई घटना से बहुत दुखी हैं। विपक्ष दंगा भड़काना चाहता था, विपक्ष के लोग लाशों पर राजनीति करने वाले हैं।​ देश ने इसमें विपक्ष की नकारात्मक भूमिका देखी। जांच के बाद कार्रवाई होगी और जो भी लोग इसमें दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

मोहसिन रजा का बयान-

दूसरी तरफ लखीमपुर खीरी की घटना पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। मलिक ने कहा कि सिर्फ एफआईआर दर्ज कर लेने से काम नहीं चलेगा। मंत्री के बेटे की तत्काल गिरफ्तारी हो और मंत्री को तत्काल बर्खास्त किया जाए। इस पुरे मामले में विपक्ष लगातार योगी सरकार, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा और उनके बेटे आशीष पर हमलावर है।