देश

Published: Sep 28, 2023 10:39 AM IST

Bihar Road Accidentबिहार के नवादा में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 4 लोगों को कुचला, 3 की मौत, 1 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बिहार: हाल ही में सामने आई बड़ी खबर के मुताबिक, बिहार (Bihar) के नवादा में एक भीषण सड़क हादसा (Accident) हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है वहीं अन्य एक जख्मी है। खबर सामने आई है कि बिहार के नवादा में बेलगाम ट्रक ने आज गुरुवार 28 सितंबर की सुबह-सुबह नवादा में चार लोगों कुचल डाला। मिली जानकारी के मुताबिक, इस भयानक हादसे में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

यहां हुई अनहोनी 

गंभीर रूप से जख्मी हुए शख्स को उसे इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल (Nawada Sadar Hospital) में एडमिट कराया गया है। आपको बता दें कि घटना नवादा गया पथ पर सोभिया कृषि फार्म के समीप केवट नगर के पास हुई है। दरअसल ट्रक गया की तरफ से नवादा आ रहा था। इसी दौरान यह बड़ी अनहोनी हुई है। 

 

 

तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला 

घटना पर मौजूद लोगों के अनुसार सभी लोग मंडी में काम करने के लिए नवादा जा रहे थे, वे सभी मजदूर है। इसी दौरान एक पिकअप वाहन का चालक उनसे मंडी जाने का रास्ता पूछ रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद डाला। इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, वे सभी मजदूर केवट नगर के रहने वाले हैं। दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। 

हुई मृतकों की पहचान 

ऐसे में अब मृतकों की पहचान प्रह्लाद कुमार (17 साल), पिता रामबाबू चौहान, समीर कुमार (26 साल), पिता समीर कुमार, आकाश कुमार (15 साल), पिता श्रीकांत चौहान के रूप में की गई है। इस खौफनाक घटना के बाद मृतक के परिजन सदमे में है।