देश

Published: Apr 11, 2022 09:00 AM IST

Sharad Pawar on Kashmir Filesशरद पवार का केंद्र पर निशाना, बोले-यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सत्ता में बैठे हुए लोगों ने इस फिल्म का प्रचार किया

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
एनसीपी चीफ शरद पवार (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (Sharad Pawar on Kashmir Files) को लेकर सियासी संग्राम अब भी जारी है। लगातार फिल्म को लेकर बयानबाजी हो रही है। इसी कड़ी में अब एनसीपी चीफ शरद पवार ने फिल्म को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है। पवार ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सत्ता में बैठे हुए लोगों ने इस फिल्म का प्रचार किया।

ज्ञात हो कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि एक शख्स ने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को दिखाते हुए फ़िल्म (द कश्मीर फाइल्स) बनाई। यह दर्शाता है कि बहुसंख्यक हमेशा अल्पसंख्यक पर हमला करते हैं और जब वह बहुमत मुस्लिम होता है, तो हिंदू समुदाय असुरक्षित हो जाता है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सत्ता में बैठे हुए लोगों ने इस फ़िल्म का प्रचार किया।

एनसीपी चीफ ने कहा कि राकांपा लोगों को जाति और धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश करने वालों के खिलाफ संघर्ष करने को तैयार है। गौरतलब है कि इससे पहले शरद पवार ने दिल्ली प्रदेश राकांपा के अल्पसंख्यक विभाग के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था कि भाजपा फिल्म द कश्मीर फाइल्स के जरिए घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर झूठा प्रचार कर देश में जहरीला माहौल बनाने का काम कर रही है।