देश

Published: Dec 26, 2022 10:21 PM IST

Controversial StatementBJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर प्रियंका चतुर्वेदी ने साधा निशाना, कहा- 'गोली मारने से लेकर चाकू मारने तक...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के ‘हथियार रखने’ वाले विवादित बयान को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान के बाद बीजेपी घिरती दिख रही है। विरोधियों ने भाजपा के खिलाफ अपना मोर्चा खोल दिया है। इस बीच, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। साथ ही उन्होंने पार्टी पर नफरत बांटने का आरोप लगाया है। 

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा सांसद के विवादित बयान की खबर को पोस्ट किया है। साथ ही उन्होंने लिखा, “गोली मारो से चाकू मारो तक। बीजेपी नेताओं के लिए सिर्फ नफरत बांटो।”

कांग्रेस ने कसा पीएम पर तंज 

वहीं, प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने प्रधानमंत्री को घेरते हुए पूछा कि, क्या पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से सांसद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहेंगे? 

कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने साधा निशाना 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने तंज कसते हुए लिखा, “एक बम ब्लास्ट की आरोपी जमानत पर रिहा भाजपाई सांसद जनता को चाकू तेज करने की सलाह दे रही हैं, देश के प्रधानमंत्री और गृह मंत्री जी सुन रहे हैं या नहीं??? देश बाबासाहेब आंबेडकर के संविधान से चलेगा या चाकू से चलेगा??”

‘अपने घरों में हथियार रखो…’

उल्लेखनीय है कि, कर्नाटक के शिवमोगा में भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ हिंदुओं को अपने घरों में हथियार रखने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा, “हिंदुओं को अधिकार है कि वे अपनी मर्यादा पर प्रहार करने वालों को जवाब दें। अपने घरों में हथियार रखो और कुछ नहीं तो कम से कम सब्जियों को काटने के लिए चाकू का इस्तेमाल तो करो। पता नहीं कब क्या स्थिति आ जाए। आत्मरक्षा का अधिकार सबका है।”