देश

Published: Dec 07, 2021 10:46 AM IST

Punjab Assembly Election 2022अमृतसर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने उठाया अवैध रेत खनन का मसला, सीएम चन्नी से पूछा-क्या आपकी है पार्टनरशिप!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीने का समय रह गया है। लेकिन उससे पहले ही सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। इन सब के बीच दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज पंजाब पहुंचे हैं। इस दौरान अमृतसर (Amritsar) में पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने अवैध रेत खनन का मसला उठाया है। साथ ही उन्होंने सीएम चन्नी से पूछा कि आपकी पार्टनरशिप है क्या?

बता दें कि अमृतसर से चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन होते पाया गया है, ऐसा सोचना मुश्किल है कि सीएम को पता नहीं होगा। उन पर रेत चोरी के गंभीर आरोप लगे है, पंजाब की जनता जानना चाहती है कि जो अवैध रेत खनन उनके हल्के में चल रहा है वो उसके मालिक हैं या उनकी उसमें पार्टनरशिप है।

केजरीवाल ने कहा कि एक अनुमान के मुताबिक 20,000 करोड़ रुपये का अवैध रेत खनन चल रहा है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और इस पर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब आम आदमी पार्टी सत्ता में आएगी तो हम इसे समाप्त करेंगे।