सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीनों का समय बचा है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी आप ने 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। बताना चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी (AAP) की पहली लिस्ट में पार्टी के नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा सहित सभी 10 मौजूदा विधायकों के नाम का समावेश है। 

    गौर हो कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के कुल 20 विधायक जीतने में कामयाब रहे थे। जिसमें से छह विधायकों ने पार्टी को छोड़ दिया है। जबकि चार मौजूदा विधायकों का पत्ता काट दिया गया है। इससे पहले जालंधर में व्यापरियों और उद्योगपतियों से अरविंद केजरीवाल ने मुलाकात की थी। तब उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा था कि पुराने सभी कानून ठीक जाएंगे।

    पंजाब: AAP ने जारी की 10 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट-

    आप की तरफ से आज जारी लिस्ट में कुल 10 लोगों के नाम शामिल हैं। जिसमें पार्टी ने गढ़शंकर से जय किशन रूडी, कोटकपूरा से कुलतार सिंह सांधवां, तलवंडी साबो से बलजिंदर कौर, जगरांव से सरवजीत कौर मनुके, निहाल सिंह वाला से मंजीत बिलासपुर, बुढलाडा से प्रिंसिपल बुधराम, दिरबा से हरपाल सिंह चीमा, सुनाम से अमन अरोरा, बरनाला से गुरमीत सिंह, मेहल कलां से कुलवंत पंडोरी को मैदान में उतारा है।