देश

Published: Oct 08, 2021 02:30 PM IST

Aryan Khan Drugs Caseड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में किया गया शिफ्ट, ज़मानत याचिका पर सुनवाई जारी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo:ANI

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  की एनसीबी (NCB) हिरासत ख़त्म हो चुकी है। गुरुवार को कोर्ट में चली लंबी बहस के बाद आर्यन खान को न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया गया है जिसके बाद शुक्र्वार को उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में शिफ्ट किया गया है। ANI के अनुसार, आर्यन के अलावा अन्य गिरफ्तार आरोपियों को भी जेल में शिफ्ट किया गया है जबकि इस केस में गिरफ्तार महिला आरोपियों को भाईखला में महिला जेल में शिफ्ट किया गया है। हालांकि कोर्ट में आर्यन खान की ज़मानत याचिका पर बहस अभी की जा रही है। 

गुरुवार को आर्यन खान के वकीलों ने आर्यन की ज़मानत (Bail) याचिका कोर्ट में दी थी। आर्यन खान की बेल पर मुंबई की किला कोर्ट में फिलहाल सुनवाई अभी जारी है। इस मामले में आज कोर्ट अपना फैसला सूना सकता है। माना जा रहा है कि, अगर कोर्ट आर्यन खान को बेल दे देता है तो उन्हें आज अपने घर भेजा जा सकता है और अगर उनकी बेल एप्लिकेशन रिजेक्ट हो जाती है तो आर्यन खान को जेल (Jail) जाना पड़ सकता है।

बता दें कि, आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से गुरुवार को कहा था कि, उनके मुवक्किल का किसी अन्य आरोपी से कोई संबंध नहीं है। वकील ने दावा किया कि, आर्यन एक ”वीवीआईपी अतिथि” के रूप में क्रूज पर थे और बॉलीवुड से जुड़ा एक व्यक्ति क्रूज में ग्लैमर जोड़ना चाहता था और इसलिए आर्यन को आमंत्रित किया गया था। अधिवक्ता मानेशिंदे ने कहा, ”मैं (आर्यन) क्रूज पर सवार किसी अन्य व्यक्ति या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से किसी भी तरह नहीं जुड़ा हूं। मेरा आयोजकों या अन्य गिरफ्तार आरोपियों से कोई संबंध नहीं है।”