देश

Published: Apr 02, 2022 03:30 PM IST

Tejashwi Yadav Slams BJPचिराग पासवान से बंगला खाली कराने पर सियासी संग्राम, तेजस्वी यादव बोले-BJP ने हनुमान के बंगले में ही लगाई आग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
तेजस्वी यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) को दिल्ली के 12 जनपथ बंगले से बेदखल करने पर सियासी संग्राम शुरू हो गया है। पूरे मामले को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejashwi Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि चिराग जी ने कहा था कि वह हनुमान हैं। लेकिन बीजेपी ने ‘हनुमान’ के बंगले में ही आग लगा दी।

ज्ञात हो कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग जी ने कहा था कि वह हनुमान हैं। उनका चुनाव चिन्ह जो असली घर था वह भाजपा ने उनसे छीन लिया और पार्टी को दो हिस्सों में बंटवा दिया और हनुमान के घर में ही आग लगा दी गई। चिराग जी और पासवान जी (राम विलास पासवान) वह हमेशा भाजपा की तरफ खड़े रहे।

तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला-

तेजस्वी ने कहा कि रामविलास पासवान अंतिम समय तक भाजपा के साथ खड़े रहे। लेकिन भाजपा ने ‘हनुमान’ के बंगले में ही आग लगा दी। यह भाजपा को सपोर्ट का परिणाम है। उन्होंने पहले पार्टी को तोड़ दिया और अब नेताओं को अलग किया। निष्कासन नोटिस के महीनों बाद एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने बुधवार को 12 जनपथ बंगला खाली किया है। यह बंगला उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को आवंटित था।