फ़ैशन - ब्यूटी

Published: Jan 31, 2024 05:58 PM IST

Village of Jewelsलागू बंधू की संकल्पना 'गहनों का गांव'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अपनी उत्कृष्ट नच्छीदारी और सदाबहार डिजाइनर गहनों के लिए प्रसिद्ध लागू बंधू ज्वैलर्स ने भारतीय परंपरा एवं संस्कृति से परिपूर्ण आभूषनो के साथ ‘गहनों का गांव’ यह नई संकल्पना पेश की है। इस टीवीसी अभियान का अनावरण किया गया। लागू बंधू के इस अभियान के केंद्र में एक ऐसी संकल्पना है, जहां हर आभूषण का अपना आकर्षण है। जानीमानी अभिनेत्री सायली संजीव ने अपने सुंदरता से इस अभियान में चार चांद लगा दिए है। 

सुंदर एवं पारंपरिक गहनों के माध्यम से ग्रामीण संस्कृति और एकजुटता के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला गया है। गहनों का गाँव सिर्फ एक जगह नहीं है, बल्कि जीवंत रिश्तों का पैमाना है जो आभूषणों की चमक के साथ अटूट भावना को उजागर करते हुए यादों और सांस्कृतिक समृद्धि के साथ जोड़ता है। लागू बंधु के निदेशक पराग लागू,ने कहा कि हम अपने आभूषणों के माध्यम से  ऐसा इतिहास जड़ रहे हैं जो सांस्कृतिक विरासत और गहनों का गाँव के गहरे सांस्कृतिक मूल्यों को भी दर्शाता है। 

अभियान में प्रदर्शित प्रत्येक आभूषण न केवल उत्कृष्टता के प्रति ब्रांड के समर्पण को दर्शाता है, बल्कि  लागू बंधू ज्वैलर्स, जो गुणवत्तापूर्ण आभूषणों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते है। समकालीन सौंदर्यशास्त्र के साथ परंपरा का मिश्रण इनके गहनों में दिखाई देता है।