नवभारत विशेष

Published: May 02, 2021 12:57 PM IST

IPL 2021 MI vs CSKमुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा- हम पोलार्ड को नहीं रोक पाए

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि उन्होंने शानदार खेल दिखाया लेकिन कीरोन पोलार्ड को नहीं रोक पाए जिनके बेजोड़ व्यक्तिगत प्रदर्शन की बदौलत मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के बड़े स्कोर वाले मैच में रोमांचक की जीत दर्ज की। पोलार्ड ने आठ छक्कों और चार चौकों की मदद से 34 गेंद में 87 रन की पारी खेली जिससे मुंबई इंडियन्स ने शनिवार रात 219 रन के मुश्किल लक्ष्य को हासिल किया।

मुंबई के खिलाफ चार विकेट की हार से सुपरकिंग्स की टीम अंक तालिका में शीर्ष से खिसक गई और टीम का लगातार पांच हार का क्रम भी टूट गया लेकिन फ्लेमिंग ने कहा कि वे किसी तरह का मनोवैज्ञानिक दबाव महसूस नहीं कर रहे। फ्लेमिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘ऐसा लग रहा था कि हम शानदार प्रदर्शन कर रहे थे और यह पिछले काफी समय में संभवत: पोलार्ड की सर्वश्रेष्ठ पारी थी।”

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप इसे देखें तो उसने (पोलार्ड) अहम भूमिका निभाई। हमने काफी अच्छी चीजें की लेकिन उसे रोक नहीं पाए। टीम के नजरिये से हम एक बार फिर बल्लेबाजी करते हुए 200 रन के स्कोर को पार करने में विफल रहे, हमने कुछ विकेट हासिल किए और उन पर दबाव डाला और अंत में एक अच्छी पारी से हम हार गए।” (एजेंसी)