क्रिकेट

Published: Jul 26, 2022 01:54 PM IST

Viral Photoयुजवेंद्र चहल के रंग में रंगे आवेश खान और अक्षर पटेल, यूजी के आइकॉनिक पोज में आए नज़र- Photo

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने दूसरे वनडे मैच (IND vs WI 2nd ODI) में कमाल कर दिखाया। इस मुकाबले में भारत ने वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है। इस मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने मैच विनिंग पारी खेली, जिसके बाद से ही उनके काफी चर्चे हो रहे हैं। 

ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल और आवेश खान (Avesh Khan) की एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमें वह दोनों खिलाड़ी भारत के शानदार गेंदबाज युजवेंद्र चहल के आइकोनिक पोज (Yuzvendra Chahal Iconic Pose) देते नज़र आ रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर को शेयर की है। फोटो में आवेश खान, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल दिखाई दे रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि, तीनों खिलाड़ी युजवेंद्र चहल के आइकॉनिक पोज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है कि युजी दूसरों को युजी जैसी चीजें करना सिखा रहे हैं। 

गौरतलब है कि, भारत ने दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हरा दिया। हालांकि, एक समय ऐसा भी आया था कि, मानों यह मुकाबला भारत के हाथों से चला गया है। लेकिन, फिर श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने पारी को संभाल लिया। वहीं, अक्षर पटेल भी मैदान पर आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने लगे। जिसके बाद टीम इंडिया को जीत हासिल हुई। इस जीत के साथ भारत ने 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली है। तीसरा और आखिरी मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाना है।