क्रिकेट

Published: Jun 05, 2021 03:25 PM IST

David Warner Video David Warner बनें 'टाइगर श्रॉफ', अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, बीवी ने कुछ यूं किया रिएक्ट.. देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

शानदार बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के बीच मज़ेदार वीडियो (Funny Video) शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने एक और मज़ेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ ठुमके लगाते नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो क्रिकेट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

दरअसल, वॉर्नर अपने वीडियो में बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) बने हुए हैं। उसमें क्रिकेटर ने अभिनेता टाइगर से चेहरे से अपना चेहरा बदल लिया है और वह आलिया भट्ट के साथ डांस कर रहे हैं। यह वीडियो क्लिप बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के गाने का है।

देखें वीडियो…

इस वीडियो को देख फैंस मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं वॉर्नर के इस अंदाज की काफी तारीफ भी की जा रही है। वॉ़र्नर ने जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो पर में ब्रेट ली और क्रिकेटर की वाइफ कैंडीस वॉर्नर ने भी कमेंट किया है।

वाइफ कैंडीस क्रिकेटर की वीडियो पर दिल की इमोजी कमेंट में पोस्ट की है। बता दें कि वॉर्नर ने अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘लोगों की मांग के बाद।’