क्रिकेट

Published: Apr 12, 2023 12:57 PM IST

IPL 2023, DC vs MI47 गेंदों पर 51 रन... डेविड वॉर्नर की धीमी बल्लेबाजी पर भड़के इरफान पठान, ट्विटर पर मच गया बवाल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL 16) मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस (Delhi Capitals vs Mumbai Indians) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। इस मैच में दिल्ली को अपनी ही होम ग्राउंड पर 6 विकेट से हार मिली। हालांकि, दिल्ली की तरफ से कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) और उपकप्तान अक्षर पटेल ने अर्धशतकीय पारी खेली। फिर भी टीम को जीत नसीब नहीं हुई। 

दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने मुंबई के खिलाफ 47 गेंदों पर 51 रन बनाएं। यह पिछले चार आईपीएल मैच में उनका तीसरा अर्धशतक था। हालांकि, उनकी इस पारी को देखकर भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) काफी नाराज हो गए। उन्होंने वॉर्नर की धीमी बल्लेबाजी की आलोचना की। 

इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘वॉर्नर काफी समय से कम स्ट्राइक रेट के साथ खेल रहे हैं। उनके स्ट्राइक रेट की ओर कोई कैसे ध्यान नहीं दे रहा है।’

इरफ़ान पठान के इस ट्वीट के सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। कई लोग इरफान के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए वॉर्नर का सपोर्ट कर रहे हैं। तो कई यूजर्स वॉर्नर की आलोचना कर रहे हैं।