क्रिकेट

Published: May 21, 2022 05:22 PM IST

Deepak Chahar Wedding Date खुशखबरी: IPL के ठीक बाद दीपक चाहर चढ़ेंगे घोड़ी, 'इस दिन' आगरा में जया भारद्वाज के साथ लेंगे सात फेरे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PIC: Twitter

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar Wedding Date) इन दिनों चोट की वजह से टीम से दूर हैं। इस साल का आईपीएल (IPL 2022) भी वह चोट की वजह से खेल नहीं पाए थे। लेकिन, अब दीपक से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, दीपक चाहर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनके शादी के आमंत्रण पत्र की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वह एक जून को आगरा में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ सात फेरे लेंगे। दीपक ने जया को पिछले साल दुबई में हुए IPL मैच के दौरान प्रपोज किया था।

स्टेडियम में घुटनों के बल बैठकर किया था प्रपोज़ 

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी दीपक चाहर ने पिछले साल 7 अक्टूबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अपने प्यार का इज़हार अपनी गर्लफ्रेंड से किया था। इस मुकाबले में चेन्नई को एकतरफा हार मिली थी। लेकिन, मैच के ठीक बाद दीपक चाहर ने स्टेडियम में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के पास जाकर घुटने पर बैठकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया था। उन्होंने उस दौरान जया को रिंग भी पहनाई थी। इस दौरान टीवी कैमरा का इन्हीं दोनों पर फोकस था। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने ताली बजाकर दीपक को बधाई दी थी। 

PIC: Social Media

आईपीएल 2022 से रहे बाहर 

दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL मेगा ऑक्शन 2022 में 14 करोड़ में खरीदा था। हालांकि, दीपक इस बार चेन्नई के लिए खेलते हुए नज़र नहीं आए। इस साल वह आईपीएल में एक भी मुकाबला खेल नहीं पाए। चोट के चलते वह पूरे IPL से बाहर रहे। दीपक को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी।

कौन है जया भारद्वाज?

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड और होने वाली पत्नी जया भारद्वाज बारहखंबा की रहने वाली हैं। वह बिग बॉस-5 (साल-2011) में प्रतिभागी रहे अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। जया ने MBA किया है और वह एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल प्लेटफार्म हेड हैं। दीपक की बहन मालती ने इन दिनों की मुलाकात करवाई थी। दीपक की बहन मालती चाहर एक्ट्रेस और मॉडल हैं।