क्रिकेट

Published: Mar 03, 2022 10:34 AM IST

Dwayne Bravo Videoकैरेबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो पर चढ़ा 'बच्चन पांडे' का खुमार, वीडियो शेयर कर कहा- 'मार खाएगा...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, इन दिनों क्रिकेटर्स पर हिंदी फिल्मों का खुमार छाया हुआ है। साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के बाद अब लोगों पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का रंग चढ़ गया है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बच्चन पांडे के गाने पर लिप-सिंक करते हुए वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आया था। डेविड वॉर्नर के बाद अब वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) पर बच्चन पांडे का खुमार चढ़ गया है। 

हाल ही में ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ टाइटल सॉन्ग ‘मार खाएगा’ पर जबरदस्त डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में ब्रावो के तेवर देखने लायक हैं। उन्होंने इस एक्ट को काफी सीरियसली और बखूबी निभाया है। टाइटल सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते हुए वह लिप-सिंक कर रहे है। लोगों को ब्रावो का नया अंदाज खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि ब्रावो की भारत में भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। 

सोशल मीडिया (Social Media) पर ब्रावो के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, भाई तो बच्चन बन गया। वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि आप सुपर चैंपियन हो। ब्रावो ने इस पोस्ट के साथ अक्षय कुमार को टैग भी किया था, जिसके बाद अक्षय कुमार इस पर रिएक्ट करते हुए कहा ‘बहुत अच्छा किया चैम्प।’ 

अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का सोशल मीडिया पर काफी क्रेज बढ़ गया है। हर कोई बच्चन पांडे की रंग में रंगते हुए नज़र आ रहे है।