ind-vs-sl-1st-test-Sachin Tendulkar-share-his-memory-with-virat-kohli-before-later-100th-test

सचिन ने विराट कोहली के प्रदर्शन की सराहना की है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka Test Series) के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। यह टेस्ट सीरीज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। दरअसल, पूर्व कप्तान कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने वाले है। कोहली प्रदर्शन को लेकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपनी राय व्यक्त की है। 

    हाल ही में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर  (Sachin Tendulkar) ने कोहली को 100वें टेस्ट से पहले बधाई देते हुए एक मजेदार किस्सा सुनाया। इसके साथ ही सचिन ने विराट कोहली के प्रदर्शन की सराहना की है। उन्होंने कहा कि, मैदान पर ‘शानदार’ उपलब्धि के साथ ही क्रिकेटरों की एक पूरी पीढ़ी को प्रेरित करने की काबिलियत विराट कोहली की असली सफलता रही है।

    सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बीसीसीआई डॉट टीवी से कहा, ‘कितनी शानदार उपलब्धि। मुझे याद है जब मैंने पहली बार आपके बारे में सुना था, जब हम 2007-08 में ऑस्ट्रेलिया में थे।’ उन्होंने कहा, ‘तुम लोग मलेशिया में अंडर-19 विश्व कप में खेल रहे थे और टीम में कुछ खिलाड़ी थे जो आपके बारे में बात कर रहे थे कि इस खिलाड़ी का प्रदर्शन देखना, अच्छी बल्लेबाजी कर लेता है।’

    सचिन (Sachin Tendulkar) ने आगे कहा, ‘इसके बाद हम साथ में भारत के लिये खेले, हालांकि यह लंबे समय तक नहीं हुआ लेकिन जो भी समय हमने साथ बिताया, उससे साफ था कि आप चीजें सीखने के लिये इच्छुक थे। आपने अपने खेल पर काम करना जारी रखा और बेहतर होना जारी रखा।’ 

    बता दें कि, भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाला पहला टेस्ट मैच मोहाली में खेला जाने वाला है। वहीं, बीसीसीआई ने मोहाली में पचास फीसद दर्शकों को स्टेडियम के अंदर आने की अनुमति दे दी।