क्रिकेट

Published: Oct 27, 2023 06:53 PM IST

Pat Cummins On England Team ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने इंग्लैंड का उड़ाया मज़ाक! हंसते हुए बोले- मुझे दुख है, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup 2023) खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड (England Team) का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा। इंग्लैंड ने जिस तरह का खेल दिखाया है उसने न केवल इंग्लैंड के फैंस को बल्कि हर क्रिकेट प्रेमियों को हैरान किया है। हाल ही में इंग्लिश टीम को श्रीलंका ने बहुत बुरी तरह हराया। जिसके बाद अब टीम का सेमीफाइनल तक पहुंचने का सपना टूट गया है। ऐसे में इंग्लैंड को लेकर एक मीडिया कर्मचारी ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) से सवाल पूछा तो वह हंस पड़े। 

दरअसल, डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड की इस हालत पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस से सवाल पूछा गया तो उनकी हंसी छूट गई। पैट कमिंस ने हंसते हुए जवाब दिया कि, ‘हमने (इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया) ने काफी समय साथ बिताया था और क्रिकेट खेला था। उन्हें इस स्थिति में देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है, और इससे ज्यादा मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता।’ पैट कमिंस इंग्लैंड की मौजूदा स्थिति पर कमेंट करते हुए हंसते ही रहे।

बता दें कि, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप में मुकाबला 4 नवंबर को खेला जाएगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, उससे पहले इंग्लैंड का सामना भारत से होने वाला है। यह मैच रविवार को लखनऊ में खेला जाना है। टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। फिलहाल भारत अब तक अपना एक भी मुकाबला नहीं हारा है।