क्रिकेट

Published: Sep 24, 2022 11:18 AM IST

IND vs AUS दूसरा टी20 मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने कहा, 'हिसाब बराबर...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नागपुर : भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia T20 Series) के बीच नागपुर (Nagpur) में दूसरा टी20 मैच खेला गया। यह मैच भारत ने जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। यह मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी ख़ुशी जाहिर की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। वह 6 बॉल में 11 रन बनाकर एडम जम्पा की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

विराट कोहली टीम के पूरे प्रदर्शन से काफी खुश है। मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर भारतीय टीम की कुछ तस्वीरें शेयर की है। विराट ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘हिसाब बराबर। हैदराबाद में मिलते हैं।’

Koo App

मैच की बात करें तो, भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 90 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मैथ्यू वेड के 20 गेंद में 43 रन की पारी खेली।  भारत ने इस लक्ष्य को हासिल कर सीरीज में बराबरी कर ली। भारत की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा ने तूफानी बल्लेबाजी की। रोहित शर्मा ने 20 गेंद में नाबाद 46 रन बनाए। वहीं, दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर ही छक्का और चौका जड़कर जीत सुनिश्चित कर दी।