क्रिकेट

Published: Mar 15, 2021 11:46 AM IST

Ind vs Eng 2021भारत की जीत पर माइकल वॉन ने किया रिएक्ट, टीम इंडिया को बताया मुंबई इंडियंस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

अहमदाबाद. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने इंग्लैंड (England) के साथ खेली जा रही टी-20 सीरीज में जोरदार वापसी की है। भारत ने इस सीरीज का दूसरा मैच 7 विकेट से जीत लिया है। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और डेब्यू कर रहे ईशान किशन (Ishan Kishan) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। इसके साथ भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

भारत की इस जीत से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) नाखुश है। वहीं, उन्होंने एक बार फिर अजीब ट्वीट करते हुए भारतीय टीम को मुंबई इंडियंस बताया है।भारत ने टी-20 मैच जीतने के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुंबई इंडियंस इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त खेली।’

मालूम हो कि, वॉन  (Michael Vaughan) ने ऐसा ट्वीट इसलिए किया क्योकि इस मैच में ओपनिंग करने आए खिलाड़ी ईशान किशन ने  32 गेंदों पर 56 रनों की जोरदार पारी खेली। उन्हें इस पारी के लिए डेब्यू मैच में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी मिला। बता दें कि, ईशान आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से ही खेलते हैं। उन्होंने पिछले सीजन में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था। 

भारत की तरफ से ओपनिंग करने आए ईशान किशन ने 32 गेंद में 5 चौके और 4 छक्के से 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली। वहीं, लोकेश राहुल के आउट होने के बाद ईशान ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर तूफानी बल्लेबाजी की। इन दोनो ने  दूसरे विकेट के लिए 94 रन की पार्टनरशिप की।